• नरेंद्र मोदी मां भारती के अजेय सपूत - बाबूभाई भवानजी

    मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमहापौर बाबूभाई भवानजी ने एक प्रेस रिलीज में कहा है कि मोदी ने अपने कार्यकाल में देश का गौरव बढ़ाया है। वे मां भारती के अजेय सपूत हैं।

    श्री भावनजी ने सरकार के कार्य गिनाते हुए विरोधियों को मुंह तोड जवाब दिया है। उन्होंने कहाकि 200 साल तक हमारे देश को गुलाम बनाने वाले ब्रिटेन में कल 53 देशों की मीटिंग में मोदीजी अध्यक्ष थे,इसी बात से हर एक भातीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाना चाहिए।  UN मानवाधिकार परिषद में भारत की बड़ी जीत हुई है,सबसे ज्यादा वोटों के साथ बना सदस्य । 97 वोटों की आवश्यकता थी मिले 188 वोट,अब भी भारत की जनता पूछेगी कि मोदी विदेश क्यूँ जाते हैं ? तीसरी उपलब्धि, दुनियाँ के 25 सबसे ताकतवर देशों की  लिस्ट जारी,,,भारत आया नम्बर चार पर हमसे आगे अमेरिका, रूस और चीन है,,,ये है मोदी युग। चौथी उपलब्धि,1 लाख करोड़ के पार पहुँचा GST का मासिक टेक्स कलेक्शन, ये है एक चाय बेचनेवाले का अर्थशास्त्र। पाँचवी उपलब्धि,नए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाने में अमेरिका और जापान को पीछे छोड़ भारत पहुँचा दूसरे स्थान पर छठी उपलब्धि, 2017,18 में दोगुना हुआ सौर ऊर्जा का उत्पादन। भवानजी ने आगे कहा कि चीन और अमेरिका भी दंग है, भारत की आसमान छू रही GDP को देखकर,भारत की GDP 8.2%चीन की 6.7% अमेरिका की 4.2% ।अब भी कहेंगे भारतीय कि मोदी विदेश क्यों जाता है ? सातवीं उपलब्धि,जल थल ओर आकाश तीनों क्षेत्र से सुपरसोनिक मिसाइल दागने वाला दुनियाँ का पहला देश बना भारत,,,ये है मोदी युग । आठवी उपलब्धि,70 सालों में पाकिस्तान को कभी गरीब नहीं देखा,,लेकिन मोदी जी के आते ही पाकिस्तान कंगाल हो गया,दरअसल पाकिस्तान की कमाई के व्यापार का जरिया भारतीय नकली नोटों का व्योपार था, जिसे मोदी जी ने खत्म कर दिया।



    उन्होंने आगे बताया कि दसवीं उपलब्धि को भी पढ़ें,एक बात समझ में नहीं आयी, 2014 में ऐ.के. एंटोनी ने कहा था देश कंगाल है हम राफेल तो क्या छोटा जेट भी नहीं ले सकते,
    मोदी जी ने ईरान का कर्ज भी चुका दिया,,
    राफेल डील भी करली,S 400 भी ले रहे हैं!

    आखिर कोंग्रेस के  समय देश का पैसा कहाँ जाता था,? ग्यारवीं उपलब्धि,सेना को मिला बुलेटप्रूफ स्कार्पियो का सुरक्षा कवच जम्बू कश्मीर में मिली सेना को 2500 बुलेटप्रूफ स्कार्पियो, बारवीं उपलब्धि,अब आपको बताता हूँ भारत का इन 4 सालों में विकास क्या हुआ, अर्थ व्यवस्था में फ्रांस को पीछे धकेल नम्बर 6 बना, तेरवीं उपलब्धि, ऑटो मार्केट में जर्मनी को पीछे छोड़ नम्बर 4 बना, चौदवीं उपलब्धि, बिजली उत्पादन में रूस को पीछे छोड़ नम्बर 3 बना, पन्द्रहवीं उपलब्धि,टेक्सटाइल उत्पादन में इटली को पीछे छोड़ नम्बर 2 बना, सोलहवीं उपलब्धि,मोबाइल उत्पादन में वियतनाम को पीछे छोड़ नम्बर 2 बना,सतरहवीं उपलब्धि, स्टील उत्पादन में जापान को पीछे छोड़ नम्बर 2 बना, अठारहवीं उपलब्धि,चीनी उत्पादन में ब्राजील को पीछे छोड़ नम्बर 1 बना, इसको कहते हैं मोदी युग। मोदी सरकार में घाटी से हो रहा है आतंकियों का सफाया, लश्कर ए तैयबा के आतंकी नवीद जट को मार गिराया।

    भवानजी ने कहा कि हिज्बुल से जुड़े 2 आतंकी ढेर,8 महीनों में 230 आतंकियों को जहन्नुम में पहुंचाया,कोंग्रेस राज में आतंकी दहशत फैलाते थे।

    मोदी राज में सेना आतंकियों के लिए दहशत बनी हुई है, ये है मोदी राज का फार्मूला।

    मोदी जी की बढ़ती हुई ख्याति से सारा विपक्ष बौखला गया है कि अब उनके भ्रष्टाचारी हथकंडे कामयाब नहीं हो सकते तब एक अभिमन्यु का वध करने के लिए सारे भृष्टाचारी महारथी एक होकर चक्रव्यूह की रचना कर रहे हैं  2019 में मोदी को हराने के लिए,लेकिन उन भ्रष्टाचारी महारथियों को यह नहीं मालूम कि द्वापर के अभिमन्यु की चक्रव्यूह भेदन की शिक्षा माँ के गर्भ में ली गयी थी और वो भी केवल घुसने की बाहर निकलने की नहीं लेकिन इस मोदी रूपी अभिमन्यु ने चक्रव्यूह के भेदन व उसे चकनाचूर करने की शिक्षा माँ के गर्भ से बाहर आकर इस माँ भारती से ली है जो अजेय है।

    No comments