• लोकमान्य तिलक कालेज में जॉब जंक्शन का आयोजन

    मुम्बई : लोकमान्य तिलक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, कोपरखैरने में  29, 30 और 31 जनवरी को तीन दिनों के जॉब जंक्शन का आयोजन किया गया।


     लोकमान्य तिलक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग और इंडियन सोसाइटी ऑफ हीटिंग, रेफ्रिजरेशन एंड एयर कंडीशनिंग इंजीनियर्स (ISHRAE), मुंबई चैप्टर में 4000 छात्रों ने जॉब जंक्शन के लिये ऑनलाइन आवेदन किया था, जिनमें से 800 छात्र वेस्ट झोन से (मुंबई विभाग) जॉब जंक्शन के लिए पात्र थे।

    इसमें महाराष्ट्र , गुजरात और मध्य प्रदेश के छात्रों ने भाग लिया। इस जॉब जंक्शन में  मुख्य रूप से STULZ, Kirloskar Chillar, Kruger, MSD Control, COSMOS, Edgetech, Pentagon, Ozone कंपनियों ने भाग लिया।


     इस जॉब जंक्शन में 83 छात्रों को नौकरी मिली और 128 छात्रों को शॉर्टलिस्ट किया गया।  IJJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आर एन जोशी और मुंबई IJJ अध्यक्ष श्री मिहिर सांघवी ने युवाओं को रोजगार मिले इसके लिये भरपूर प्रयत्न किया और नए इंजीनियरों को एचवीएसी क्षेत्र की ओर रुख करने की उम्मीद जताई।

    डॉ. कविता धनवडे के अथक प्रयास से लगातार तीसरे वर्ष लोकमान्य तिलक इंजीनियरिंग कॉलेज में नौकरी का यह महाकुंभ पूरा हुआ और कई छात्रों को इससे नौकरी मिली।


    उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के युग में नौकरी का यह महाकुंभ छात्रों के पास साक्षात्कार और नौकरी के अवसरों का एक मंच है। इस जॉब जंक्शन के सफल आयोजन में ISHRAE CHAPTER LTCOE टीम, प्रो.अजय काशीकर,प्रो. महेश भदाने, विरेन शेट्टी, विराज,मीत चौहान का बड़ा समर्थन मिला।

    No comments