• भाजपा ही कर सकती है अमेठी का चहुंमुंखी विकास - भवानजी

    मुंबई: भाजपा के वरिष्ठ नेता व मुंबई के पूर्व उप महापौर बाबूभाई भवानजी ने कहा कि अमेठी वासियों के लगातार संपर्क में रहकर स्मृति ईरानी ने सभी अमेठी वासियों का दिल जीत लिया है और इस बार उनकी जीत तय है।  और उन्होंने कहा है कि अमेठी का चहुंमुंखी विकास भाजपा ही कर सकती है।


    बता दें कि स्मृति ईरानी के प्रचार के लिए मुंबई की टीम के साथ अमेठी पहुंचे भवानजी ने यहाँ गौरीगंज, तिलोई, तथा जगदीशपूर क्षेत्र में आज व्यापक जनसंपर्क  किया और स्मृति ईरानी के लिए लोगों का समर्थन मांगा।

    ग़ौरतलब है कि मुम्बई शहर में रह रहे बड़ी संख्या में लोग अमेठी के  मूल निवासी हैं । इन लोगों में से बड़ी संख्या में लोग बाबूभाई भवानजी से  परिचित हैं ।भवानजी इन लोगों से मिलकर स्मृति ईरानी के लिए समर्थन जुटा रहे है।


    भवानजी ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में उत्तर प्रदेश व अमेठी का तेज़ी से विकास हुआ है। क़ानून व्यवस्था कि स्थिति बेहतर है तथा प्रदेश में उद्योग लगाने लिए बेहतर माहौल तैयार हुआ है।

    स्मृति ईरानी लगातार अमेठी का दौरा करती आ रही हैं और लोगों के दुख दर्द में शामिल होती हैं। इसलिए लोगों के दिलों में स्मृति ईरानी के लिए सम्मान बढा है।इस तरह का नेतृत्व अमेठी के लोगों को कभी नहीं मिला।

    भवानजी ने आगे कहा कि अमेठी के मतदाता मोदी, योगी, ईरानी के कार्यों से बहुत प्रभावित हैं । इसलिए इस बार ईरानी की जीत पक्की मानी जा रही है। शायद इसी स्थिती से डरकर राहुल गांधी वायनाड से भी चुनाव लड़ने चले गये हैं।

    भवानजी ने अमेठी के लोगों से अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश व अमेठी के विकास के लिए एकजुट होकर भाजपा का समर्थन करें।

    No comments