• भवानजी के नेतृत्व में भाजपा की टीम अमेठी रवाना


    मुंबई : मुंबई में मतदान पूरा होते ही भाजपा नेताओं ने उत्तरप्रदेश का रुख किया है . भाजपा नेताओं और अमेठी प्रवासियों की टीम के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता और मुंबई के पूर्व महापौर बाबुभाई भवानजी स्मृति  ईरानी के प्रचार के लिए अमेठी रवाना हो गए . 

    भाजपा नेताओं ने इस बार अमेठी के चुनाव को बहुत गंभीरता से लिया है .

    २९ अप्रैल को मुंबई में चुनाव पूरा होते ही वरिष्ठ भाजपा नेता बाबुभाई भवानजी ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुंबई में रहने वाले उत्तरभारतीयों विशेषकर अमेठी वासियों की बैठक दादर में आयोजित की जिसमें तय किया गया कि अमेठी में भाजपा की  जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किये जायेंगें.

    श्री भवान जी ने कहाकि सब लोग अपने अपने गाँव में फोन करके अपने सगे संबंधियों को भाजपा उम्मीदवारों को वोट करने का अनुरोध करेंगे .

    इसके साथ ही साथ यह भी तय किया गया कि जो लोग उत्तर प्रदेश चल सकें वे तुरंत अमेठी और उत्तरप्रदेश की विभिन्न सीटों पर प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश जायेंगे .

    बैठक के बाद श्री भवानजी के नेतृत्व में एक जत्था स्मृति ईरानी के प्रचार के लिए अमेठी रवाना हो गया .

    श्री भवान जी ने कहाकि गाँधी परिवार ने लम्बे समय तक अमेठी का नेतृत्व किया लेकिन आज भी अमेठी की स्थिति बहुत दयनीय है .यहाँ कोई भी विकास नहीं हुआ है . 

    स्मृति ईरानी हारने के बावजूद लगातार अमेठी में सक्रिय रहती हैं और लोगों के दुःख सुख में शामिल होती हैं ,इसलिए यहाँ उनकी स्वीकार्यता बढ़ी है और इस बार उनकी जीत तय है .

    1 comment: