• भ्रष्टाचार व अन्याय ख़त्म करने के लिए युवा आगे आयें - रणजीत पटवा


    (सुरेन्द्र मिश्र)
    मुंबई : रानी लक्ष्मीबाई क्रांतिकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री रणजीत पटवा ने  कहा है कि महारष्ट्र विधान सभा चुनाव राज्य से भ्रष्टाचार ख़त्म करने का एक अच्छा मौका है .






    सभी युवाओं को राज्य से अत्याचार,भ्रष्टाचार तथा इलीगल डेवलपमेंट को ख़त्म करने के लिए आगे आना चाहिए .
    आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री पटवा ने कहाकि  युवा ही देश को बदल सकते हैं .उन्हें भ्रष्टाचार और इलीगल डेवलपमेंट को रोकने के लिए आगे आना चाहिए .रानी लक्ष्मीबाई क्रन्तिकारी पार्टी हमेशा उनके साथ खड़ी रहेगी .अगर युवा साथ दें तो वे राज्य से भ्रष्टाचार को हमेशा के लिए मिटा देंगे और एक खुशहाल महाराष्ट्र का निर्माण करेंगे .
    श्री पटवा ने कहाकि युवाओं ने जब भी ठाना देश की कस्मत बदल गयी . युवा जंगल में शेर से कम नहीं है . इसलिए युवाओं को समाज को साफ सुथरा बनाने का काम अपने हाथ में  लेना चाहिए . युवाओं को खुद चुनाव लड़ना चाहिए तथा दूसरे युवाओं को भी राजनीति में आने लिए प्रेरित करना चाहिए .रानी लक्ष्मीबाई क्रांतिकारी पार्टी उन्हें राजनीति करने और चुनाव लड़ने का मौका देने के लिए तैयार है .पार्टी से जुड़ने अथवा चुनाव लड़ने के लिए उनसे पार्टी कार्यालय, महेंद्र ज्वेलर्स,एलबीएस रोड ,घाटकोपर (वेस्ट ) जंक्शन ,मुंबई -८६ अथवा  मोबाईल नं. ९३२४८१५८४८ पर संपर्क कर सकते हैं .  

    No comments