• धारावी में बाबूभाई भवानजी और एसए सुन्दर की नुक्कड़ सभाओं का झंझावात

    मुंबई : धारावी में शिवसेना- भाजपा युति के उम्मीदवार आशीष मोरे की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूर्व उपमहापौर श्री बाबूभाई  और समाजसेवी  श्री एसए सुन्दर का तूफानी प्रचार जारी है . दोनों नेताओं ने नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से धारावी के चुनावी माहौल को पूरी तरह बदल दिया है . भवानजी ने गुरुवार को धारावी में अनेक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए  कहाकि  धारावी के विकास और यहाँ के लोगों की खुशहाली के लिए सभी को भारतीय जनता पार्टी-शिवसेना का समर्थन करना चाहिए .



    समाजसेवी एसए सुन्दर ने कहाकि कांग्रेस ने तीन दशक तक धारावी का प्रतिनिधित्व किया लेकिन धारावी का विकास नहीं हुआ .अब प्रतिनिधि बदलना बहुत जरुरी हो गया है .आरपीआई के वरिष्ठ नेता श्री विठोबा पवार ने कहाकि भाजपा -शिवसेना-  आरपीआई  गठबंधन ही धारावी और महाराष्ट्र का सही ढंग से विकास कर सकता है.



    .
    मुंबई भाजपा हाकर्स यूनिट के नेता श्री अजय शुक्ल ने कहाकि धारावी के बेहतर भविष्य के लिए शिवसेना उम्मीदवार आशीष मोरे की जीत जरुरी है .इस अवसर पर श्री जितेन्द्र सालुंखे ने कहाकि महाराष्ट में शिवसेना- भाजपा गठबंधन भारी जीत की ओर बढ़ रहा है . धारावी को भी भाजपा शिवसेना सरकार के साथ रहना चाहिए .
    रानी लक्ष्मीबाई क्रांतिकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत पटवा ने कहाकि श्री आशीष मोरे स्थानीय उम्मीदवार हैं और वे ही  धारावी  समुचित विकास कर सकते हैं .

    No comments