• धारावी में इस बार भगवा लहर -सुन्दर

    मुंबई :  धारावी के जानेमाने समाजसेवी एस.ए.सुन्दर ने कहा है कि  धारावी विधान सभा क्षेत्र में इस बार भगवा लहर है और इस बार युति के उम्मीवार आशीष मोरे  की जीत तय है .




    श्री सुन्दर कल धारावी में शिवसेना - भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे . उन्होंने कहाकि पिछले ३५ साल से धारावी में ज्यादातर एक ही परिवार के लोगों का कब्ज़ा रहा है लेकिन धारावी का अपेक्षित विकास नहीं हुआ . आज तक यहाँ लोगों को बेसिक सुविधाए  तक नहीं मिल सकीं .रास्ते और पानी  तक के लिए लोग तरस रहे हैं  लेकिन गायकवाड परिवार ने लोगों के बजाय अपने विकास पर ज्यादा ध्यान दिया . उन्होंने कहाकि कि इस बार वे गायकवाड परिवार को उखाड़ फेकेंगे और तब जाकर धारावी के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा . इस अवसर पर पूर्व उपमहापौर बाबूभाई भवानजी ने  कहाकि धारावी के लोग वर्तमान नेतृत्व से निराश हैं इसलिए इस बार शिवसेना उम्मीदवार की जीत तय है . पूर्व विधायक बाबूराव माने ने कहाकि सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से प्रचार में लग जाना चाहिए और जन जन तक वर्तमान विधायक की कमियों को पहुँचाना चाहिए . बैठक में समाजसेवी  रणजीत पटवा भी उपस्थित थे .
    गौरतलब है कि श्री सुन्दर धारावी के जानेमाने समाजसेवी हैं और चुनाव के रुख को मोड़ने की क्षमता रखते हैं .शिवसेना के पक्ष में उनकी सक्रियता इस बार यहाँ नया गुल खिला सकती है . 

    No comments