• देश के विकास के लिए समाज में शांति व सद्भाव जरुरी - नोवेल साल्वे

    मुंबई : सुप्रसिद्ध  समाजसेवी और कल्याण पश्चिम विधान सभा क्षेत्र के अपक्ष उम्मीदवार नोवेल साल्वे ने कहा है कि देश के विकास के लिए शांति व सद्भावनापूर्ण माहौल जरुरी है .




     श्री साल्वे ने आज यहाँ जारी एक बयान में कहा कि  देश में यदि विकास का वातावरण पैदा करना है तो शांति बहुत जरुरी है .और समाज में  शांति तभी आ सकती है  जब समाज में सद्भावना पूर्ण माहौल हो . इसलिए प्रत्येक नागरिक का यह धर्म है कि वह समाज में सद्भावन पैदा करने का प्रयास करे . उन्होंने कहाकि भारत विविधताओं वाला देश है .हम  सदियों से  साथ साथ रहते हैं जो दुनिया के लिए एक आदर्श है . हमें यह स्वस्थ परंपरा बनाये रखने की जरुरत है . उन्होंने कहाकि वे जीवनभर समाज में सद्भावनपूर्ण माहौल बनाने का प्रयास करते रहेंगे .
    गौरतलब है कि श्री साल्वे कल्याण के जानेमाने समाज सेवक हैं .समाज में एकता पैदा के लिए वे  साल भर में कम से कम दो बार सर्वधर्म स्नेह सम्मलेन का आयोजन करते हैं . यह सिलसिला लगभग ३५ साल से चल रहा है . वे कांग्रेस और एनसीपी में   भी विभिन्न पदों पर रहकर समाजसेवा कर चुके हैं . श्री साल्वे अपनी विनम्रता और दयालुता के लिए भी जाने जाते हैं .श्री साल्वे  निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कल्याण पश्चिम  सीट से विधानसभा  का चुनाव लड़ रहे हैं  .उनका चुनाव चिन्ह डिश एंटीना है .

    No comments